यहाँ तबादले पर एसपी समेत फूट-फूटकर रोये लोग

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जब मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक पुलिस अधिकारी के ट्रांसफर की खबर से लोग इतने भावुक हो गए कि अपनी आंखों के आंसू तक रोक नहीं पाए और लोगों का इतना प्‍यार देखकर खुद एसपी भी रो पड़े। एसपी गौरव तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमे 15 सेकंड के वीडियो में खुद एसपी गौरव तिवारी भी रोते हुए दिखाई दे रहे है।

गौरतलब है कि 30 जून को छिंदवाड़ा के एसपी गौरव तिवारी का मध्य प्रदेश गृह विभाग ने देवास ट्रांसफर कर दिया और गौरव तिवारी आदेश आने के दो घंटे बाद ही कार्यमुक्त हो गए थे। इस बीच सोशल मीडिया में गौरव तिवारी का भावुक वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

यूपी के वाराणसी निवासी 36 वर्षीय गौरव तिवारी 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और गौरव ने अपनी हर पोस्टिंग के दौरान अपने काम करने के अंदाज से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। कटनी हवाला कांड की जांच करने के दौरान सुर्खियों में आए एसपी गौरव तिवारी का पिछले साल ही कटनी से छिंदवाड़ा ट्रांसफर कर दिया गया था। करीब डेढ़ साल बाद उन्हें 30 जून को देवास ट्रांसफर का लेटर मिला लेकिन आठ जुलाई को पिछले आदेश को संशोधित करते हुए नया नोटिफिकेशन निकाला गया और उन्हें रतलाम भेज दिया गया।

बालाघाट, कटनी, छिंदवाड़ा, देवास और रतलाम को मिलाकर महज तीन साल में एसपी के रूप में गौरव तिवारी का ये पांचवा तबादला है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में उतर आए हैं जिनमें से अधिकतर लोग इनके बार-बार ट्रांसफर होने पर भी सवाल उठा रहे हैं।