DG ने भीमा मंडावी को पहले ही किया था अलर्ट, खतरे की जताई थी आशंका, थाना प्रभारी ने भी उस रास्ते से गुजरने से किया था मना..

रायपुर 9 अप्रैल, 2019। दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी अगर नक्सल डीजी गिरधारी नायक की बात मान लेते तो शायद ये हादसा टल सकता था। दरअसल नक्सल ऑपरेशन डीजी गिरधारी नायक ने पहले ही भीमा मंडावी को अलर्ट किया था। उन्होंने खतरे की आशंका जताते हुए कहा था कि कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार-बचेली शार्टकट मार्ग के रास्ते से आप ना जाए, लेकिन मंडावी उसी रास्ते से गुजरे। जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना प्रभारी ने भी अलर्ट किया था।

बता दें नकुलनार के पास विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है। नक्सलियों ने भीमा मंडावी के काफिले की एक गाड़ी को ब्लास्ट कर उड़ा दिया है। इस हमले को लेकर डीआईजी पी सुंदरराज ने पुष्टि करते हुए कहा कि बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई है। उसके साथ 3  PSO भी शहीद हुए है। और एक ड्राइवर की भी मौत हुई है। अभी प्राथमिक जानकारी में कोई अन्य के शहीद होने की खबर नहीं है। वहीं मौके पर दंतेवाड़ा एसपी समेत पुलिस फोर्स पहुंच चुकी है। जहां सर्चिंग अभियान जारी है। और हमले में मारे गए शव को जिला मुख्यालय लाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *