गिरता जाएगा भाजपा नेताओं की भाषा का स्तर : अखिलेश

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन से भाजपा निराशा और कुंठा में डूब गई है। उन्होंने कहा चुनाव जैसे-जैसे करीब आते जाएंगे भाजपा के लोगों की भाषा में और गिरावट आती जाएगी। अखिलेश ने बसपा प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाली भाजपा की महिला विधायक साधना सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए यह बात कही। ज्ञात हो साधना सिंह ने सपा से गठबंधन करने के बाद बसपा प्रमुख मायावती को निशाना बनाते हुए उन्हें किन्नर से भी बदतर बताया था।
अखिलेश यादव ने कहा देश की जनता अगले चुनाव के बाद नया प्रधानमंत्री चाहती है। उन्होंने कहा देश नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है। क्या भाजपा के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई नया चेहरा है? अखिलेश ने सपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी की छात्र इकाई के पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सुनने में आया है कि भारत का डंका दुनिया में बज रहा है। चलो…कम से कम ठोको नीति से डंके पर तो आ गए।
उन्होंने कहा दिक्कत की बात यह है कि इतना बड़ा झूठ बोलने में भी भाजपा को शर्म नहीं आ रही है। जबकि हकीकत यह है कि भुखमरी और बेरोजगारी सबसे ज्यादा भारत में है। यही नहीं हेल्थ इंडीकेटर्स पर जाएं और बीमारियों पर चर्चा करें तो दुनिया में सबसे ज्यादा बीमारियां भारत में फैल रही हैं। चिकित्सा सेवाएं पूरी तरह लचर साबित हो रही हैं। इसका भी तो दुनिया में डंका बज रहा होगा, क्या भाजपाई इस पर भी विचार करते हैं। उन्होंने कहा भाजपा की राजनीतिक भाषा, व्यवहार जनता ने देख लिया है। चुनाव नजदीक ही है, जनता जल्दी ही इसका जवाब देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *