हर परेशानी को दूर कर देगा ये वजीफ़ा,शुरू कर दे ये अमल,इंशाल्लाह मिलेगा फायदा

अब्दुल सलाम क़ादरी(एडिटर)
wazifa

दोस्तों अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह व बरकातहू दोस्तों भारत,पाकिस्तान और बांग्लादेश में तो फिर भी कुछ लोगों के दिल में खुदा का खौफ बाकी रह गया है लेकिन जो लोग पाकिस्तान और इंडिया छोड़ कर चले गए जैसे कि अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया कनाडा तो उनकी नस्लें भी दीन से बहुत दूर हैं.कुछ लोगों ने तो अपने मजहब को भी छोड़ दिया है और दूसरे मजहब को अपना लिया है.

ये लोग ईसाई और यहूदी तहजीब को अपना लिए है.रोजाना एक खबर मिलती है कि मेरी बेटी ने यहूदी से शादी कर ली इसलिए क्योंकि वह कहती थी कि मुस्लिम लोग बहुत सख्त होते हैं.अपनी बीवियों को मारते हैं हम मुसलमान से कराना चाहते थे लेकिन उसने ना की.दोस्तों बहुत दुख होता है जब इस तरह की नस्लें इस्लाम से नावाकिफ हो नई जनरेशन ए इस्लाम से पूरी तरह से नावाकिफ है और वह लोग इस्लाम को छोड़ते चले जा रहे हैं.

दोस्तों कनाडा से रमजान उल मुबारक के रोज एक कॉल रावलपिंडी में रहने वाले एक अलीम के पास आई,फ़ोन पर बातचीत से पता लगा वह काफी परेशान थी और बताने लगी कि मेरा ताल्लुक अफगानिस्तान से और जब मेरी बेटी एक गोरे के साथ घर से भाग गई तो बेटी की जहां मग्नी तय हुई थी वो लोग कनाडा आना चहेते थे शादी कि तारीख तय करने के लिए हम वालीदैन बहुत सख्त परेशान थे.

बहुत ही व्रत वाली जिंदगी हमने गुजारी थी और हमें समझ में नहीं आ रहा था कि हम क्या करें यहां का कानून ऐसा है कि हम बहुत कोशिश किए हैं. लेकिन कोई सोर्स काम नहीं आया और हम बिल्कुल मायूस हो चुके तू मैंने उनसे कहा कि आप अपना दुख किसी से ना बयान करें अपनी परेशानी सिर्फ एक अल्लाह से ध्यान करें दोस्तों तो मैंने उनसे बताया कि आप असर के बाद 60 मर्तबा सूरह कौसर और है इंशा अल्लाह अल्लाह पाक आपकी दुआ जरूर कबूल करेगा.

आपकी परेशानियों को दूर कर देगा तो मेरे दोस्तों यकीन मानिए कि अभी इस अमल को करते 4 दिन ही गुजरा था और आज चौथा दिन था और असर की नमाज़ करीब थी क्योंकि बेटी घर आई दरवाजे पर दस्तक हुई तो बाहर देखा कि मेरी बेटी खड़ी हुई है और मां बाप और बेटी मिलकर खूब रोए और बेटी अपने किए थे.पछता रही थी और उसने कहा कि मेरे वालदैन मुझे माफ कर दीजिए मुझसे गलती हो गई दोस्तों यह अमल बहुत ऊंचा अमल है और आप भी अपनी जिंदगी में इस अमल को लाइए अल्लाह पाक आपकी भी दुआएं कुबूल फरमाए गा।।

सौजन्य खबर इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *