बीजेपी विधायक राम कदम को लड़की ने दी चुनौती ‘हिम्मत है तो छूकर दिखाएं’, कांग्रेस के पूर्व मंत्री बोले ‘राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये’

नई दिल्ली। लड़की भगाने वाले बयान को लेकर विवादों से घिर महाराष्ट्र के मुंबई में उपनगर घाटकोपर विधानसभा बीजेपी के विधायक राम कदम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब एक मराठी लड़की ने राम कदम को चैलेंज दिया है कि मुझे छू कर दिखाओ, फिर बताती हूं, क्या हाल होता है। घाटकोपर विधायक अपनी टिप्पणी को लेकर खेद जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैंने भीड़ में खड़े एक व्यक्ति की पंक्ति को केवल दोहराया था। वह मेरी पंक्ति नहीं थी। क्लिप मात्र 40 सेकंड में वायरल हो गई। यद्यपि मैंने बाद में कहा था कि सभी घरों में माताएं, बहनें और बेटियां लक्ष्मी हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था यदि मैंने भावनाओं को ठेस पहुंचायी है तो मैं खेद जताता हूं।

वहीं पूर्वी महाराष्ट्र के बुलढाना में आयोजित एक कार्यक्रम के वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सुबोध साओजी कथित रूप से यह कहते देखे जा सकते हैं कि कदम का बयान विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कहा “और इसलिए मैं उनकी जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान करता हूं।”

बता दें कि मुंबई में दही हांडी आयोजन के दौरान बीजेपी विधायक राम कदम ने लड़कियों को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ने इस दौरान युवाओं को संबोधित किया और उनके लिए लड़कियां भी किडनैप करके लाने की बात कही. सोशल मीडिया बीजेपी विधायक राम कदम के विवादित बयान का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने लड़कों के लिए लड़कियां भगाकर और किडनैप कर लाने की बात कही थी।

इस विवादित बयान का वीडियो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में राम कदम ने कहा था ‘अगर लड़के को लड़की पसंद है और उसके मां-बाप को लड़की पसंद आए तो… भी शादी में कोई ऐतराज नहीं है… तो लड़की को भगाकर लाकर दूंगा।